आम्रपाली दुबे ने पूछा सवाल, आखिर किसने दिलाया उन्हें चश्मा?

Amrapali Dubey asked the question: अपने नए पोस्ट में आम्रपाली दुबे ने पूछा सवाल।
Amrapali Dubey asked the question, who got her the glasses? 5797

Amrapali Dubey asked the question: मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं आम्रपाली दुबे। जिन्होंने अपने शानदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शको को भी उन्हें पर्दे पर देखना अच्छा लगता है। आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म जगत में अपना परचम लहराया है और वह वर्तमान समय में भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे मशहूर हस्तियों की सुची में शामिल है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट द्वारा सभी को हैरान करती रहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विशेष क्या परोसा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उनके साथ भोजपुरी फिल्म जगत के कुछ दिग्गज कलाकारों का समुह शामिल है। तस्वीरों में उनके साथ दिनेश लाल यादव और उनके भाई प्रवेश लाल यादव नजर आ रहे है। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए,एक सवाल पूछा है। अच्छा, क्या आप उनके सवाल को पढ़कर जवाब देना चाहते है? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।