आलिया भट्ट ने शेयर की अपने बर्थडे की खास तस्वीरें

Know more about Alia Bhatt: आलिया भट्ट के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
Alia Bhatt shared special pictures of her birthday 6536

Know more about Alia Bhatt: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt)। डीवा बेहद खूबसूरत और आकर्षक व्यक्तित्व में से एक हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। आपको बता दें, डीवा ने बीते बुधवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया है और इस शुभ अवसर पर उनके साथ उनके प्यारे पति रनबीर कपूर भी थे। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने हर अवसर की प्यारी झांकियों को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नया क्या परोसा है? डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जन्मदिन की प्यारी झलक साझा की। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, वह अपने पति और दोस्तों के साथ है। तस्वीरों में एक सुंदर केक नजर आ रहा हैं, जिसके पास आलिया अपनी आंखें बंद करके बैठी है। अच्छा, क्या आप भी उनके मनमोहक झांकियों को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।