पति रणबीर कपूर संग दुबई में शॉपिंग कर रही हैं आलिया भट्ट, तस्वीरें हुईं वायरल

Know more about The Ranbir Kapoor & Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
पति रणबीर कपूर संग दुबई में शॉपिंग कर रही हैं आलिया भट्ट, तस्वीरें हुईं वायरल 19236

Know more about The Ranbir Kapoor & Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत और पसंदीदा जोड़ों में से एक जोड़ी हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की। दोनों सितारों की शानदार जोड़ी जनता को खूब आकर्षित करती है और वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे सुंदर जोड़ों के सुची में शामिल है। गौरतलब हैं, कि सितारों ने ए दिल है मुश्किल ओर ब्रहास्त्र जैसी शानदार फिल्मों में एक साथ पर्दा साझा कर दर्शकों को मनोरंजीत किया है। सितारों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई और जनता को अपनी प्यारी जोड़ी से मुलाकात कराईं। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, इंडस्ट्री से जुड़े हुए शख्सियत अक्सर अपनी छुट्टियों का लुत्फ उठाने के लिए विदेश जाते हैं और इस बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी यही किया है।

आपको बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी छुट्टियों का लुत्फ उठाने के लिए दुबई गए है। जहां से उनकी मनमोहक झांकियां लागातार सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीरों में, जोड़े के हाथों में शॉपिंग बैग नजर आ रहा है। साथ ही दोनों के आंखों में चश्मा नजर आ रहा है और वह बेहद शानदार लग रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।