अलाया एफ ने ब्लैक कॉर्सेट जंपसूट द्वारा यूजर्स की बढ़ाई धड़कनें, देखें ग्लैमरस अवतार

Alaya F Makes Hearts Skip A Beat In Black Corset Jumpsuit: अलाया एफ ने ब्लैक कॉर्सेट जंपसूट के साथ सिल्वर सजावट द्वारा सभी को आकर्षित किया है।
अलाया एफ ने ब्लैक कॉर्सेट जंपसूट द्वारा यूजर्स की बढ़ाई धड़कनें, देखें ग्लैमरस अवतार 29076

Alaya F Makes Hearts Skip A Beat In Black Corset Jumpsuit: अलाया एफ मनोरंजन उद्योग की जानी-मानी हस्तियों की सुची में शामिल हैं, जो अपने शानदार लुक्स के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में छाईं रहती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने जवानी जानेमन और फ्रेडी जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का स्वाद दर्शकों को चखाया है। अभिनेत्री फिल्मों के साथ-साथ फ़ैशन गेम में भी एक शीर्ष गद्दी पर विराजमान हैं, जिसे कई युवाओं द्वारा अपनाया जाता है। हाल ही में, अभिनेत्री ने ब्लैक जंपसूट लुक को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें उनके कामुक अवतार ने सभी को गर्मी का आभास कराया है।

ब्लैक आउटफिट में अलाया एफ की करिश्माई खुबसूरती

ऑल-ब्लैक जंपसूट में अलाया एफ ने सभी की निगाहें अपनी ओर खींची है। अभिनेत्री ने काले रंग के कॉर्सेट टॉप के साथ फ्लेयर पैंट को चुना हैं। उमस भरी स्ट्रैपलेस चोली अलाया के खूबसूरत कंधों और नेकलाइन को खूबसूरती से निखारने में सफल नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने ग्लैमरस लुक द्वारा अपने कामुक बदन को प्रदर्शित करने की कोशिश की। एक नजर नीचे डालें-

ग्लैमर जोड़ने की तरकीब

शानदार साज-सज्जा से दिलों को धड़काने के लिए आपको अभिनेत्री के इस लुक से प्रेरणा लेनी चाहिए। अलाया ने अपने स्टेटमेंट लुक को सिल्वर लेयर्ड चोकर और मैचिंग चूड़ी के साथ सजाया है। उनका ओपन बीच वेवी हेयरस्टाइल उनकी बोल्डनेस को प्रदर्शित करने में पुरी तरह सक्षम है। नशीली आँखों के साथ अभिनेत्री बेहद आकर्षक लग रही है। गुलाबी नग्न होंठों ने उन्हें सभी के दिलों में खास जगह दी। ब्लैक कॉर्सेट जंपसूट में अलाया एफ का स्टनिंग लुक Self-cntrd का है, जिसकी कीमत 12,500 रुपये है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।