Akshay Kumar ने Welcome 3 की खास वीडियो को किया शेयर, देखे अभिनेता का दमदार कॉमेडी- स्टंट

Akshay Kumar shared Welcome 3 Bts Video: अक्षय कुमार ने शेयर किया वेलकम टू द जंगल का बीटीएस वीडियो।
Akshay Kumar ने Welcome 3 की खास वीडियो को किया शेयर, देखे अभिनेता का दमदार कॉमेडी- स्टंट 38141

Akshay Kumar shared Welcome 3 Bts Video: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) किसी परिचय के मोहताज नहीं है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता की वेलकम फिल्म की दोनों किश्तों ने जनता को खूब हंसाया है। अब अभिनेता अपने ‘वेलकम टू द जंगल’ (Welcome To the jungle ) से जनता को लुभाने के लिए तैयार है, जो वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त है। अभिनेता ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उनके फिल्म की खास झलक नजर आ रही।

अक्षय कुमार ने शेयर किया वेलकम टू द जंगल का बीटीएस वीडियो

अक्षय ने अपने साढ़े छह करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फिल्म की बीटीएस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वह रस्सियों पर चलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है, कि निर्देशक के एक्शन बोलने के बाद अक्षय कुमार और अरशद वारसी रस्सियों पर चलने लगते है। रस्सियों पर चलने के दौरान लारा दत्ता उन्हें चाबुक से मारती है, जिसके बाद अक्षय नीचे गिर जाते हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।