अक्षरा सिंह के ठूमके ने ली फैंस की जान, देखें विडियो

Know more about Akshara Singh: अक्षरा सिंह के नवीनतम अपडेट प्राप्त करने हेतु नीचे देखें।
Akshara Singh's thumke took the life of a fan, watch video 4201

Know more about Akshara Singh: एंटरटेनमेंट जगत की खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं अक्षरा सिंह (Akshara Singh)। जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा पुरे भोजपुरी फिल्म जगत में नाम कमाया है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्रीयों कि सुची में आती है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर का मायाजाल अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चलातीं है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह कभी भी अपने स्टाइल और ग्लैमर का जादू चलाने से नहीं चूकती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने अद्भुत ठूमके द्वारा सभी को मोहित कर रही है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने एक शानदार क्रॉप टॉप और जोर्गस पैंट द्वारा फैंस को मदहोश किया है। डीवा काफी शानदार लग रही है और उनके फैंस द्वारा वीडियो पर खूब प्यार बरसाया जा रहा है। अच्छा, क्या आप डीवा के वीडियो को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।