हसीन वादियों में अक्षरा सिंह का दिखा शायराना अंदाज, खूबसूरती पर मर-मिटे फैंस

Akshara Singh’s latest post: हसीन वादियों में अक्षरा सिंह का दिखा शायराना अंदाज।
हसीन वादियों में अक्षरा सिंह का दिखा शायराना अंदाज, खूबसूरती पर मर-मिटे फैंस 47457

Akshara Singh’s latest post: बिग ओटीटी के पहले अध्याय में धमाल मचाने वाली अक्षरा सिंह को भला कौन नहीं जानता है। डीवा भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी हस्तियों में से एक है, जो कई प्रतिभा की धनी है। डीवा इन दिनों अपनी छुट्टियों का लुफ्त उठाने में व्यस्त हैं, जिसकी खास झलक हमें देखने को मिली है। अभिनेत्री ने हमें अपने ग्लैमर के जादू के साथ-साथ शायराना अंदाज से भी घायल किया है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत तस्वीरों के सेट को शेयर किया है, जिसमें उनकी बलखाती अदाएं साफ झलक रही है।

अक्षरा सिंह का शायराना अंदाज

अक्षरा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह फूलों के बाग में पोज देती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने बदन पर जैकेट के साथ शॉर्ट्स पैंट को सजाया है, जो उनके आकर्षण में चार चांद लगा रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने पोस्ट के साथ लिखा, “तुम्हे लिखने में दिन चला गया, तुझे सोचने में रात बिता दूं क्या…?” एक नज़र नीचे डाले-

इसके अलावा भी अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पहाड़ों के बीच वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री छुट्टियों में भी अपने फिटनेस का खास ख्याल रखती है, जिससे उनकी कुदरती खूबसूरती बरकरार है। ऐसे ही अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।