अक्षरा सिंह के चमकिले त्वचा ने इंटरनेट पर मचाई हलचल, फैंस के उड़े होश

Akshara Singh's glowing skin created a stir on the internet: अक्षरा सिंह की ग्लोइंग स्किन ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है।
Akshara Singh's glowing skin created a stir on the internet, fans were blown away 2873

Akshara Singh’s glowing skin created a stir on the internet: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी फिल्म जगत की विख्यात अदाकारा हैं और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। अक्षरा सिंह लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हो चुकी है और उनके अद्भुत प्रदर्शन ने सभी के दिलों पर राज किया है। डीवा बेहद खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों की सुची में शामिल हैं और वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाती रहती है। डीवा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में आई भोजपुरी एक्शन ड्रामा फिल्म सत्यमेव जयते से शुरू किया था, फिल्म में उनके साथ रवि किशन ने पर्दा साझा किया था।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर का जादू अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चलातीं है। इस बार भी अभिनेत्री ने ऐसा ही कुछ किया। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उन्होंने स्लीव लेस साड़ी ब्लाउज को स्टाइल किया है। डीवा ने अपनी खूबसूरती को और बेहतरीन बनाने के लिए एसेसरिज की सहायता ली। अच्छा, क्या आप डीवा की सुंदरता को निहारता चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।