अक्षरा सिंह की खूबसूरती से फैंस हुए मदहोश‌ कहां,‌ “ख्वाबों की रानी…”

Know more about Akshara Singh: अक्षरा सिंह के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
अक्षरा सिंह की खूबसूरती से फैंस हुए मदहोश‌ कहां,‌ "ख्वाबों की रानी..." 13622

Know more about Akshara Singh: भारतीय मनोरंजन उद्योग की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं अक्षरा सिंह (Akshara Singh), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है और उन्होंने इंडस्ट्री में एक विशेष मुकाम अर्जित किया है। डीवा अपने प्रशंसकों को अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से मोहित करने सक्षम है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उन्होंने देशी वाइब्स परोसा है। डीवा ने तस्वीरों में पारंपरिक साड़ी लुक को प्रदर्शित किया है। तस्वीरों को उनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और हमें भी यह तस्वीरें बेहद निराली लगी है। डीवा के तस्वीरों पर काफी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी प्राप्त हुई है। एक फैन ने अभिनेत्री को अपने ख्वाबों की रानी के रूप में संदर्भित किया और कमेन्ट शेयर किया। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।