अक्षरा सिंह ने बेलन से की कुटाई, सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो हुआ वायरल

Akshara Singh: हाथों में बेलन लेकर अक्षरा सिंह ने की कुटाई।
Akshara Singh thrashed with rolling pin, video went viral on social media handle 10995

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म जगत की हसीन अभिनेत्री और गायक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री अपने स्टाइल और बिंदास मिज़ाज के लिए इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को अपना दिवाना बनाया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। जैसा कि हमें पता हैं, वह अपने डेली रूटीन को सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को साझा करना पसंद करती हैं।

अक्षरा सिंह ने बेलन से की कुटाई

अक्षरा सिंह को इंस्टाग्राम पर अपनी दस्तक देना पसंद है और लगातार अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए इसका इस्तेमाल करती हैं। डीवा अपने जीवन के निजी पलों को भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करना पसंद करती हैं। डीवा ने हाल ही में,‌ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह हाथों में बेलन लेकर बर्फ की कुटाई करती नजर आ रही है। डीवा ने कॉफी बनाने के लिए बर्फ को तोड़ने के लिए इस जुगाड़ू तरीके को अपनाया है। अच्छा, क्या आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।