अक्षरा सिंह ने भीगे बदन से इंटरनेट पर लगाई आग, यूजर्स हुए बेकाबू

Akshara Singh’s latest Look: अक्षरा सिंह ने भीगे बदन से लगाई इंटरनेट आग।
अक्षरा सिंह ने भीगे बदन से इंटरनेट पर लगाई आग, यूजर्स हुए बेकाबू 46890

Akshara Singh’s latest Look: अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी हस्तियों में से एक है, जो कई प्रतिभा के धनी है। डीवा अभिनय के साथ-साथ एक सुरीली आवाज वाली गायिका भी है, जिन्हे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जाता है। भोजपुरी सिनेमा के आलावा अक्षरा ने हिंदी शो में भी काम किया है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में भी नजर आ चुकी है। अब अगर उनके हुस्न के जलवों के बारे में बात करे, तो वह बेहद लाजवाब लुक को स्टाइल करना बखूभी जानती है, क्योंकि अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है। हालांकि, इस बार वह सिर्फ भीगे बदन से यूजर्स पर कहर बरपा रही हैं, जिसके बारे में जानने के लिए आपको पूरा लेख पढ़ना होगा।

अक्षरा सिंह के भीगे बदन से इंटरनेट पर लगी आग

अक्षरा सिंह ने अपने 65 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेहद लाजवाब झलक को शेयर किया है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। अभिनेत्री ने इस भीगे बदन वाली तस्वीर के जरिए यूजर्स की बेचैनी बढ़ा दी है, जिससे उन्हें गर्मी का एहसास हो रहा है। डीवा ने कई सारे पोज में तस्वीरे खींचवाई है, जो उनके बिंदास अंदाज को प्रदर्शित करने में सफल नजर आ रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।