बदन पर गोल्डन मिनी ड्रेस सजाकर अक्षरा सिंह ने बढ़ाई यूजर्स की धड़कनें

Akshara Singh’s Golden mini Dress Look: बदन पर गोल्डन मिनी ड्रेस सजाकर अक्षरा सिंह ने बढ़ाई यूजर्स की धड़कनें।
बदन पर गोल्डन मिनी ड्रेस सजाकर अक्षरा सिंह ने बढ़ाई यूजर्स की धड़कनें 47012

Akshara Singh’s Golden mini Dress Look: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी हस्तियों में से एक है अक्षरा सिंह (Akshara Singh), जो लोगो को प्रभावित करने में हर बार सफल रही है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया हैंडल पर भी काफी तबाही मचाई हुई है, जिसका मुख्य कारण अभिनेत्री का बेमिसाल बोल्ड लुक है। इस बार अभिनेत्री ने बदन पर गोल्डन मिनी ड्रेस को सजाया है, जो उनके स्टाइल में जान फूंक रहा है। सिंह इस लुक को बेहद प्यारे तरीके से स्टाइल करती हुई नजर आ रही है, जिसके बारे में जानने के लिए पूरी लेख पढ़े।

गोल्डन मिनी ड्रेस में अक्षरा सिंह

अक्षरा ने हाल ही में, अपने 65 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है। इस पोस्ट में वह सुनहरे मिनी ड्रेस में लिपटी हुई नजर आ रही हैं, जिसमें हाई नेक शामिल है। गोल्डन लुक को दमदार बनाने के लिए गोल्डन इयरिंग्स की मदद ली गई है। जबकि गुलाबी मेकअप और नशीली आंखों में काजल के इस्तेमाल से ग्लैमर का तड़का लगाया है। डीवा ने कई कातिलाना पोज दिए है, जिससे यूजर्स की धड़कने तेज हो गई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।