कृष्ण जन्माष्टमी की धुन में झूम उठीं अक्षरा सिंह, देखें वीडियो

Akshara Singh's Janmaashtmi Special: कृष्ण जन्माष्टमी के महोत्सव में झूमीं अक्षरा सिंह।
कृष्ण जन्माष्टमी की धुन में झूम उठीं अक्षरा सिंह, देखें वीडियो 27460

Akshara Singh’s Janmaashtmi Special: भोजपुरी फिल्म जगत में अपने हुस्न से आग लगाने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को भला कौन नहीं जानता है। वह भोजपुरी फिल्म जगत के अलावा कई हिंदी टेलीविजन शो में भी नज़र आ चुकी है। डीवा ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में बतौर प्रतियोगी के रूप में एंट्री की थी और खूब सुर्खियां बटोरी थी। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अक्सर अपने डेली रूटीन को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती हैं, जिसपर उनके 60 लाख फोलोअर्स की सेना हैं, जो‌ उनके द्वारा शेयर किए गए हर पोस्ट पर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों कृष्ण जन्माष्टमी की धून काफी तेजी से इंटरनेट पर सुनाई दे रही है और इस धून की दिवानी हमारी भोजपुरी की रानी अक्षरा सिंह भी हो गई है। अक्षरा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह कृष्ण जन्माष्टमी की धून पर झूमतीं हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री काफी भीड़ के बीच अपने प्रदर्शन को प्रदर्शित कर रही हैं, जिसे जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।