बेहद आरामदायक है अक्षरा सिंह और मोनालिसा के एयरपोर्ट लुक, जाने फैशन से जुड़ी खास बातें

Akshara Singh & Monalisa’s Airport Look: अक्षरा सिंह और मोनालिसा के स्टाइलिश एयरपोर्ट के बारे में जानिए।
बेहद आरामदायक है अक्षरा सिंह और मोनालिसा के एयरपोर्ट लुक, जाने फैशन से जुड़ी खास बातें 46339

Akshara Singh & Monalisa’s Airport Look: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी हस्तियों में से दो है अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और मोनालिसा (Monalisa), जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते हैं। अगर बात करे, मोनालिसा की तो वह कई भाषाओं वाली परियोजना में नजर आ चुकी है। जबकि अक्षरा सिंह अभिनय के जगत के साथ गायन विभाग में भी धूम मचा चुकी है। हालांकि, इन सबसे कुछ अलग है, वो है इन हसीनाओं का स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक। अभिनेत्री का ग्लैमरस एयरपोर्ट लुक देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

अक्षरा सिंह ने हाल ही में, अपने 64 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एयरपोर्ट लुक को शेयर किया था। इस अंदाज में वह बेहद हसीन लग रही थी। अभिनेत्री के कपड़े सिम्पल और आरामदायक थे, जिसमें ओवरसाइज टीशर्ट के साथ आरामदायक पैंट शामिल है। इन सबके अलावा उन्होंने गुलाबी टोपी से लुक को एक नई दिशा दी है। डीवा के जूते भी कॉम्फर्टेबल और ट्रेंडी है, जो उन्हें सबसे सटीक लुक प्रदान कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम ने अपने साथ एक छोटी सी हैंडबैग को भी शामिल किया है, जो उनकी पर्सनलिटी को और भी ज्यादा चमका रहा है।

मोनालिसा का स्पेशल एयरपोर्ट लुक

मोनालिसा ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए हरे रंग की टीशर्ट के साथ सफेद पैंट का विकल्प चुना है। इस लुक में उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। इसके अलावा भोजपुरी सनसनी का एयरपोर्ट बेहद आरामदायक है, जिसे आप चुरा सकते हैं। डीवा ने लुक में चार चांद लगाने के लिए स्टाइलिश जूतो का भी सहारा लिया है, जो बेहद आरामदायक है। कुदरती खूबसूरती के में सिंपल मेकअप और शानदार हेयर स्टाइल के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा करने का फैसला किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।