आकांक्षा पुरी के बोल्ड क्रॉप-टॉप लुक से यूजर्स की थमी सांसें, देखें आकांक्षा का बोल्ड अंदाज

Akanksha Puri Bold Crop top Look: आकांक्षा पुरी के बोल्ड क्रॉप टॉप लुक से‌ इंटरनेट पर छाई गर्मी।
Akanksha Puri's bold crop-top look left users breathless, see Akanksha's bold style 17516

Akanksha Puri Bold Crop top Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं आकांक्षा पुरी (Aakanksha Puri), जो अपने बोल्डनेस के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनके फैशन विकल्पों की सराहना काफी जोरों शोरों की जाती है। डीवा की फ़ैशन समझ बेहतरीन है और उनके प्रशंसक भी उनके द्वारा अपनाए गए लुक पर खूब प्यार और स्नेह बरसाते है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार आकांक्षा ने सभी की धड़कनें बढ़ा दी है और वह भी अपने बोल्ड क्रॉप-टॉप लुक से। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसमें वह हरें रंग से सने हुए क्रॉप टॉप में नजर आ रही है। डीवा ने इसके साथ जिंस को स्टाइल किया है और आंखों को चश्मे ढका है। डीवा की चमकदार त्वचा को निखारने के लिए आकांक्षा ने मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।