आकांक्षा पुरी ने साड़ी लुक में बिखेरा हुस्न का जादू

Saree Look of Akanksha Puri: देखें आकांक्षा पुरी का साड़ी लुक।
Akanksha Puri spread the magic of beauty in saree look 12973

Saree Look of Akanksha Puri: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri), जो अपने ग्लैमर के मायाजाल से लाखों लोगों को प्रभावित कर रही है। अभिनेत्री ने एक लंबी सफर तय किया और एक विशेष लोकप्रियता को अपना गुलाम बनाया। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘एलेक्स पांडियन’ से‌ की थी। अभिनेत्री ने तमिल फिल्मों के अलावा हिंदी, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू चलाया हैं। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता विघ्नहर्ता गणेश मे मां पार्वती के किरदार द्वारा मिली थी।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा से जुड़ी विशेष खबर क्या है? दरअसल, अभिनेत्री का फैशन स्टाइल सभी को‌ प्रभावित करने में सक्षम है और हमारे पास उनके कुछ शानदार फैशन लुक है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक परिधानों में रॉक करना बखूबी जानती है। किंतु, पारंपरिक साड़ी लुक में वह बेहद शानदार और खूबसूरत लगती हैं, जिसका सबूत हमारे पास मौजूद है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।