बिग बॉस के घर में आकांक्षा पुरी बनी तीखी पुरी, देखें सबूत

Akanksha Puri in Bigg Boss OTT2: बिग बॉस के घर में धूम मचा रही है आकांक्षा पुरी।
बिग बॉस के घर में आकांक्षा पुरी बनी तीखी पुरी, देखें सबूत 18302

Akanksha Puri in Bigg Boss OTT2: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं आकांक्षा पुरी (Aakanksha Puri), जो अपने शानदार अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में वह अपनी सफलता की ओर बढ़ती हुई नजर आ रही है। आकांक्षा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे आकर्षक और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अक्सर अपने प्रशंसकों को अपने स्टाइल से घायल करती रहती है। अभिनेत्री को उनके दमदार अभिनय द्वारा खूब पसंद किया जाता है और वह जब भी पर्दे पर दस्तक देती हैं,तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दुसरे सीजन में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं हैं। अभिनेत्री ने घर में सभी दोस्ती कर रखी है और उनके साथ एक अच्छे रिश्तों को लेकर आगे बढ़ रही है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके कुछ शानदार झलक को शेयर किया हैं, जिसमें वह बिग बॉस के घर में मस्ती करती हुई नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए पोस्ट में आकांक्षा को ‘तीखी पुरी’ द्वारा संदर्भित किया गया है। पोस्ट पर उनके चाहने वालों द्वारा लाइक्स की बरसात की जा रही है और भर-भर कर कमेंट की बौछार गिराई जा रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, आपको क्या लगता हैं, आकांक्षा बिग बॉस ओटीटी का खिताब अपने नाम कर पाएंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।