ऐश्वर्या राय या कटरीना कैफ या प्रियंका चोपड़ा: किस अभिनेत्री ने अपने पेस्टल साड़ी में लगाया ग्लैमर का तड़का?

Pastel Saree Look: ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस हैं। इस लेख में देखते हैं किसकी पेस्टल साड़ी ग्लैमर का तड़का लगा रही है
ऐश्वर्या राय या कटरीना कैफ या प्रियंका चोपड़ा: किस अभिनेत्री ने अपने पेस्टल साड़ी में लगाया ग्लैमर का तड़का? 17

Pastel Saree Look: बॉलीवुड इंडस्ट्री सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वालों में से एक है। बी-टाउन की हर छोटी-बड़ी बात देश के लिए बहुत बड़ी खबर होती है। अभिनेत्रियां खुद को बेहतरीन तरीके से स्टाइल करती हैं और अपने फैशन को अपडेट रखती हैं। इसकी तुलना में, ट्रेडिशनल ड्रेस डीवाज़ की पहली पसंद हैं। डीवाओं ने बेहतरीन सलवार सूट, लहंगा, शरारा, साड़ी आदि में अपनी स्टाइल को अपनाया है। तो आइए देखें कि पेस्टल रंग की साड़ी किसने बेहतर स्टाइल किया।

पोन्नियिन सेलवन स्टार ऐश्वर्या राय एक टॉप स्टार हैं। डीवा ने खुद को सिल्वर पेस्टल शाइनी सिल्क साड़ी में स्टाइल किया था, जिसे गोल्ड वर्क के साथ कॉन्ट्रास्टिंग मैरून सिल्क ब्लाउज़ के साथ पेयर किया गया था। लॉन्ग डायमंड इयररिंग्स और बैंगल्स उनके लुक को एक्सेसराइज़ कर रहे थे। इसके अलावा विंग्ड आईलाइनर, ब्लश्ड चीक्स, बोल्ड रेड लिपस्टिक और साइड पार्ट लूज हेयरडू ने उनके लुक को चार चांद लगा दिया। ऐश्वर्या पारंपरिक ड्रेप्स में हमेशा प्यारी लगती हैं, वह एक ऐसी डीवा हैं जो किसी भी स्टाइल को अपना सकती हैं।

ग्रैंड फोन भूत स्टार कैटरीना कैफ ने सेक्विन और स्टोन के साथ पेस्टल ब्लू साड़ी का चुनाव किया। उन्होंने मैचिंग वेलवेट ब्लाउज़ के साथ साड़ी पेयरिंग को स्टाइल किया। यू-नेकिंग ने उसके क्लीवेज को परिभाषित किया। इसे सरल लेकिन मोहक रखते हुए, उसने गुलाबी होंठों के साथ सुंदर छोटे झुमके और न्यूड मेकअप का चुनाव किया। कैटरीना ने पेस्टल साड़ी में अपने मिड्रिफ और सैसी अवतार को फ्लॉन्ट किया। उसके बाल को लहराया, जिससे फैंस हुए कायल।

हमेशा की पसंदीदा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने फूलों की कढ़ाई वाली तरुण तहिलियानी पेस्टल ब्लाउज़ सी-थ्रू साड़ी को चुना। एक्ट्रेस ने अपनी साड़ी को हाईलाइट करने के लिए एक्सेसरीज का इस्तेमाल नहीं किया। कर्ली हेयरस्टाइल, स्मोकी आई मेकअप, ब्लश्ड गाल और पिंक लिपस्टिक ने उनके ग्लैमरस लुक को चार चांद लगा दिए। अभिनेत्री मुस्कुराई, जिससे हम उसके ग्लैमर के दीवाने हो गए।

तीनों की तुलना में ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा ने अपने-अपने स्टाइल के साथ न्याय किया। तो हमारे लिए तीनों अभिनेत्रियों ने पेस्टल साड़ियों में ग्लैमर बढ़ाया। आप किसे पसंद करते हैं यह व्यक्ति की पसंद पर निर्भर करता है। आपको जो चीज पसंद आ सकती है वह दूसरों के लिए अलग हो सकती है।

आपको कौन पसंद आया? कृपया हमारे साथ साझा करें। Manoranjannews.com को फॉलो करें।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।