जिम में पसीना बहाने के बाद आकांक्षा पूरी ने सुनाई खुशखबरी, जाने क्या है खबर

Akanksha Puri’s Breaking News: जिम में पसीना बहाने के बाद आकांक्षा पूरी ने सुनाई खुशखबरी।
जिम में पसीना बहाने के बाद आकांक्षा पूरी ने सुनाई खुशखबरी, जाने क्या है खबर 38852

Akanksha Puri’s Breaking News: बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन से सुर्खियो में आने वाली आकांक्षा पूरी (Akanksha Puri) ने कई टीवी शो में अपना परचम लहराया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बतौर प्रतियोगी के रूप में नजर आईं थीं। हालांकि, वह सुर्खियों में जैड हदीद के साथ लिप-लॉक वाले मोमेंट के चलते आई, जिसके बाद उन्हें घर से बेदखल कर दिया गया है। इसके अलावा उन्होंने हिंदी, तमिल, मलयालम और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपना जादू दिखाया है, जिसे जनता द्वारा खूब सराहा गया था। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि आपको सभी को पता है, कि डीवा एक फिटनेस फ्रिक है और वह अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए नजर आती है। इस बार डीवा ने पसीना बहाते हुए फैंस को एक बड़ी खुशखबरी सुनाई है।

इंस्टाग्राम पर आकांक्षा पूरी के पूरे हुए 3.5 मिलीयन फॉलोअर्स

आकांक्षा ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ फैंस को जानकारी दी है, कि उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके 35 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स तैनात हो चुके हैं। इसके अलावा डीवा ने एक फिटनेस पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वह गुलाबी स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही है। सूरज की किरणों को चूमती हुई तस्वीरो के साथ डीवा ने अपना हुस्न सभी को दिखाया है, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।