Adipurush: डायरेक्टर ओम राउत संग तिरूमला वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची कृति सेनन, भगवान का लिया आशीर्वाद

Adipurush: डायरेक्टर ओम राउत संग तिरूमला वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची कृति सेनन।
Adipurush: डायरेक्टर ओम राउत संग तिरूमला वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची कृति सेनन, भगवान का लिया आशीर्वाद 16579

Adipurush: भारतीय मनोरंजन उद्योग के जानी मानी हस्तियों में से एक हैं कृति सेनन (Kriti Sanon), जो अपनी आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ के रिलीज लिए तैयार है। अभिनेत्री ने फिल्म में ‘जानकी’ का किरदार निभाया है। फिल्म के निर्देशन का कार्यभार मशहूर निर्देशक ‘ओम राउत’ ने संभाला है। फिलहाल, इन हस्तियों ने अपने फिल्म के रिलीज के पहले तिरूमला वेंकटेश्वर मंदिर में हाजरी लगाई है।

डायरेक्टर ओम राउत संग तिरूमला वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची कृति सेनन

हाल ही में, अभिनेत्री कृति सेनन और आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत को तिरूमला वेंकटेश्वर मंदिर में स्पॉट किया गया।‌ दोनों सितारों ने मंदिर में हाजरी लगाई और भगवान की पूजा की। फिल्म रिलीज़ के एक हफ्ते पहले ही इन हस्तियों ने मंदिर में पूजा अर्चना की और अपनी आगामी फिल्म के लिए प्रार्थना की। वीडियो में, देखा जा सकता हैं, कृति ने लाल रंग की साड़ी को अपने तन पर सजाया है और निर्देशक के कंधों पर भी लाल रंग का अंगवस्त्र नजर आ रहा है। एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: आज तक

आदिपुरुष की जानकारी

बता दें, फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। फिल्म में प्रमुख भूमिका में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान है। फिल्म को ओम राउत द्वारा निर्देशित किया गया है। अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।