इस वजह से पुष्पा 2: द रूल का पोस्टर आते ही हर तरफ करने लगा ट्रेंड

पुष्पा 2 के लेटेस्ट पोस्टर ने अपने अनोखेपन और जुड़ाव के कारण पूरे देश में जोश भर दिया, जिसे बड़े पैमाने पर सबका खूब प्यार भी हालिस हुआ।
Because of this, the poster of Pushpa 2: The Rule started trending everywhere 10738

पुष्पा 2 के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था जिसमें पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन को एक बिल्कुल ही अलग और हटके लुक में देखा गया। इस पोस्टर ने सामने आते ही एंटरटेनमेंट की दुनिया में तूफान ला दिया। पोस्टर अल्लू अर्जुन के लुक ने सभी को दंग कर दिया। पोस्टर पर अल्लू अपनी बॉडी पेंट लगाए देखें गए, साथ ही उन्होंने एक सुंदर पट्टू साड़ी, इयररिंग्स, नोज पिन, हार, चूड़ियां और अंगूठी के साथ गले में नींबू की माला और एक बंदूक के साथ बेहद दमदार अंदाज में नजर आए। इससे पहले कभी भी देश के किसी भी सुपरस्टार ने भारत की ओरिजिनल संस्कृति का इस हद तक प्रतिनिधित्व नहीं किया है, जो एक त्योहार मनाते समय लोगों द्वारा पहने जाने वाले अटायर की एकदम सटीक झलक पेश करता हो।

ऐसे में इस पोस्टर ने आते ही धूम मचा दी और अब तेजी से इसके हर तरफ वायरल होने की वजह भी सामने आ गई है। जी हां, अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, यह एक बहुत ही खास फेस्टिवल का प्रतिनिधि है जहां पुरुष इस अनोखे तरीके से अपनी स्तुति करने के लिए तैयार होते हैं। यह कुछ ऐसा है जो पूरे देश के साथ कनेक्ट करता है।

वहीं भारत कई स्थानीय परंपराओं का देश है, और यही वो बड़ी वजह है जो पुष्पा के लेटेस्ट पोस्टर ने पूरे देश को प्रभावित किया है। जिसके बाद हर कोई पुष्पा के पोस्टर पर अपने लोकेल ट्रेडिशन्स को देख खुश है और इसे सेलिब्रेट कर रहा है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।