सब फर्स्ट क्लास में नजर आएगी 12वीं फेल अभिनेत्री गीता अग्रवाल शर्मा

Geeta Agrawal Sharma to be a part of movie Sab First Class: 12वीं फेल अभिनेत्री गीता अग्रवाल शर्मा के हाथ लगी फिल्म सब फर्स्ट क्लास।
सब फर्स्ट क्लास में नजर आएगी 12वीं फेल अभिनेत्री गीता अग्रवाल शर्मा फिल्म 40947

Geeta Agrawal Sharma to be a part of movie Sab First Class: मनोरंजनपूर्ण अभिनेत्री गीता अग्रवाल शर्मा ने जनता को अपने प्रतिभा का स्वाद चखाया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री
ने फाइटर, दिल्ली 6, 12वीं फेल, भाग मिल्खा भाग और ओएमजी 2 जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया है, जो अब एक नई फिल्म के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, गीता आगामी फिल्म सब फर्स्ट क्लास में नजर आएंगी। हमने पहले भी अपने पाठकों को मनु ऋषि चड्ढा, कुशा कपिला और हर्ष बेनीवाल के प्रोजेक्ट का हिस्सा होने के बारे में जानकारी दी थी।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, JIO स्टूडियोज, सिने 1 स्टूडियोज और मूवी टनल प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा। इस फिल्म में शहनाज गिल फुकरा फेम वरुण शर्मा के साथ पर्दा साझा करेंगी। फिल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जांजुआ द्वारा किया जाएगा।

हाल ही में, शहनाज़ ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं और घोषणा की खबर प्रशंसकों के साथ साझा की। पहले वाले में अभिनेत्री एक क्लैपरबोर्ड पकड़े हुए, सह-कलाकार वरुण शर्मा, निर्देशक बलविंदर सिंह जांजुआ और निर्माता मुराद खेतानी के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है। दूसरा दृश्य क्रमांक 48, शॉट क्रमांक 1+2 और टेक 1 लिखा हुआ एक क्लैपरबोर्ड दिखाता है। अपने कैप्शन में, शहनाज़ ने लिखा, “2024 शुरू होता है।”

शहनाज़ के सह-अभिनेता, वरुण शर्मा ने भी यही तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड कीं। तस्वीरों को साझा करते हुए, वरुण ने कहा, “आभार और उत्साह के साथ फर्स्ट क्लास नोट पर 2024 की शुरुआत, क्योंकि हम आज मेरी जिगरी शेहनाज गिल के साथ ‘सब फर्स्ट क्लास’ के लिए अपना शूट शुरू कर रहे हैं, बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित और मुराद खेतानी सर द्वारा निर्मित है। सिने 1 स्टूडियो, मूवी टनल प्रोडक्शंस और JIO स्टूडियो। यह एक बेहद मजेदार सवारी होगी और यह वहां मौजूद सभी लोगों के लिए होगी और आपके समर्थन के कारण ही जीवन में ‘सब फर्स्ट क्लास’ है! जय माता दी।”

हमने जियो की अभिनेत्री और प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन वे टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।