कतर में अपने मस्तीभरे पलों का लुत्फ उठा रही हैं सारा अली खान, देखें वीडियो

Know more about Sara Ali Khan: सारा अली खान की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Sara Ali Khan is enjoying her fun time in Qatar, watch video 3128

Know more about Sara Ali Khan: वर्तमान समय में एंटरटेनमेंट जगत में सारा अली खान (Sara Ali Khan) सबसे प्यारी और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक भी उन्हें खूब पसंद करते है। दर्शक अक्सर उनकी आगामी परियोजनाओं का इंतजार काफी बेसब्री से करते है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और वास्तव में हम कह सकते हैं, कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब प्यार लुटाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? जैसा कि हमें पता हैं, डीवा को घूमने का बेहद शौक है और वह अक्सर अपनी छुट्टियों का लुत्फ उठाने के लिए कहीं न कहीं जाती रहती है। खैर, आप सभी अनुमान लगाइए कि वह इस बार अपनी छुट्टियों का आनंद लेने के लिए कहा पहुंची है? कोई नहीं हम आपको बताते हैं, डीवा फिलहाल दोहा (कतर) में है और वहां से अपनी प्यारी झांकियों को शेयर कर रही है। अच्छा, क्या आप उनके पोस्ट से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।