मुझे सोलो ट्रिप पसंद नहीं: कावेरी प्रियम

Kaveri Priyam reveals her travel buddy, road trip experience and more: कावेरी प्रियम अपने यात्रा साथी, सड़क यात्रा के अनुभव के बारे में दिलचस्प जानकारियां साझा की।
मुझे सोलो ट्रिप पसंद नहीं: कावेरी प्रियम 9739

Kaveri Priyam reveals her travel buddy, road trip experience and more: हिंदी टेलीविजन जगत की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं कावेरी प्रियम (Kaveri Priyam), जो वर्तमान में सोनी सब के शो दिल दियां गल्लां में अमृता के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। अभिनेत्री ने हमारे यात्रा खंड के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ एक स्पष्ट बातचीत की और अपने यात्रा साथी, सड़क यात्रा के अनुभव के बारे में दिलचस्प जानकारियां साझा की। एक नजर नीचे डालें-

घूमने की कोई जगह जहां जाने की आपकी इच्छा है?

गोवा में ऐसी बहुत सी जगहें हैं, जहां मैं जाना चाहती हूं। हालाँकि, हर बार जब मैं उस जगह का दौरा करती हूँ, तो मैं किसी न किसी कारण से वहाँ की यात्रा करने में विफल रहती हूँ।

आपका पसंदीदा यात्रा मित्र कौन है?

मेरा सबसे अच्छा दोस्त

यात्रा के दौरान कौनसा स्टाइल आप पसंद करती हैं? स्टाइल अप या केजुअल?

केजुअल

भूमि, पहाड़ियाँ या समुद्र तट – आपकी पसंदीदा जगह कौन सी है?

समुद्र तटों पर

क्या आप अकेले यात्रा करना पसंद करते हैं या किसी और के साथ?

मुझे अकेले यात्रा करना पसंद नहीं है।

नाचना, गाना या खाना – यात्रा के दौरान आपकी पसंदीदा आदत क्या है?

सभी

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।