चमकदार बदन पर श्वेता तिवारी ने स्टाइल किया चमकीली साड़ी, अभिनेत्री का छलका बोल्डनेस

Shweta Tiwari's Glittery Saree Look: श्वेता तिवारी का ग्लिटरी साड़ी लुक देखें।
चमकदार बदन पर श्वेता तिवारी ने स्टाइल किया चमकीली साड़ी, अभिनेत्री का छलका बोल्डनेस 20616

Shweta Tiwari’s Glittery Saree Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), जो अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। 42 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने अद्भुत फैशन लुक द्वारा लाखों युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाबी हासिल किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और इन सभी वर्षों में उन्हें दर्शकों द्वारा अपार प्यार की प्राप्ति हुई है। डीवा को विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक “कसौटी जिंदगी की” में ‘प्रेरणा शर्मा’ की भूमिका द्वारा मिली थी। वह लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 की विजेता भी है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री की लाडली बेटी पलक तिवारी ने भी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ द्वारा इंडस्ट्री में कदम रखा है।

खैर, देवियों और सज्जनों, श्वेता तिवारी अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर तबाही मचा रही है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ग्लिटरी साड़ी लुक को शेयर किया हैं, जिसमें उनका बोल्डनेस साफ झलक रहा है। डीवा ने ग्लिटरी ब्लाउज के साथ मिलता-जुलता साड़ी को अपने बदन पर सजाया। कानों में सुंदर बालियां, हाथों में कड़े, गले में नेकलेस के साथ उन्होंने अपने स्टाइल को शीर्ष पर रखा। मनमोहक पोज़ के साथ उन्होंने कई युवाओं की धड़कनें बढ़ाई। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।