जानिए आलिया भट्ट के नए ब्रांड के बारे में विस्तृत जानकारी

आलिया भट्ट ने अपना एक नया ब्रांड लॉन्च किया।जानिए इसके बारे में पूर्ण विवरण यहां
Know detailed information about Alia Bhatt's new brand 2822

आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की चहेती अभिनेत्रियों में से एक है।उन्होंने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई थी। उनकी अन्य फिल्मों मे 2 स्टेट्स ,हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया , डियर जिंदगी , हाईवे , उडता पंजाब, गली बॉय राजी , आरआरआर और ब्रह्मास्त्र है। फिल्म डियर जिंदगी और उडता पंजाब के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का स्क्रीन अवार्ड और फिल्मफेयर अवार्ड मिला और राजी फिल्म के लिए तीन सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था ।फिल्मों के अलावा आलिया फैशन में भी सबसे आगे रहती है। आलिया ने अपना एक नया ब्रांड लॉन्च किया है।
आलिया भट्ट ने घोषणा की थी कि वह अपनी कपड़ों की लाइन एड-ए-मम्मा के तहत कपड़ों का अपना मैटरनिटी ब्रांड लॉन्च करेंगी। मां बनने वाली आलिया ने अपनी खुद की मैटरनिटी क्लोदिंग लाइन लॉन्च की है। उन्होंने 14 अक्टूब को संग्रह का अनावरण किया। अभिनेत्री ने अब एक मनमोहक तस्वीर साझा की है जिसमें वह कुछ मेटरनिटी की झलक साझा करती हैं जो सभी गर्भवती माताओं के लिए स्टोर में होंगी। इसके अलावा ब्रांड ने नेचर इंस्पायर बेबी क्लॉथ भी लॉन्च किया है। नीचे देखिए!

इस तस्वीर में बच्चे ने मिंट कलर की क्लॉथ्स पहनी है। यह ब्रांड नेचर फ्रेंडली कपड़ो के लिए जाना जाता है।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।