टाइगर श्रॉफ के साथ डेट पर जाना चाहती हूं: शर्लिन चोपड़ा

Sherlyn Chopra talks about love and her thoughts on marriage: शर्लिन चोपड़ा प्यार और शादी पर अपने विचारों के बारे में बात करती हैं।
Would love to date Tiger Shroff: Sherlyn Chopra 9968

Sherlyn Chopra talks about love and her thoughts on marriage: शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) प्रतिभाशाली अभिनेत्री और मॉडल के पास एक सुंदर शरीर और अद्भुत विशेषताएं हैं। शर्लिन कोर से एक फैशनिस्टा हैं, और यह हम सभी जानते हैं। हालाँकि, वह अपनी विचार प्रक्रिया में ईमानदार और स्पष्ट भी है। अभिनेत्री ने अपने प्यार और रिश्ते के बारे में हमारे सवालों का जवाब दिया है। एक नजर नीचे डालें-

आपकी ड्रीम डेट कैसी दिखनी चाहिए?

छरहरा और स्‍वस्‍थ

आपकी पसंदीदा रोमांटिक फिल्म?

मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ

आपका ड्रीम डेट डेस्टिनेशन क्या है?

हमेशा दुबई!

पसंदीदा ‘पटाओ’ लाइन?

आपको लगता है कि आपको टेंडर लविंग केयर की जरूरत है!

आप किस अभिनेता के साथ डेट पर जाना चाहेंगे?

टाइगर श्रॉफ

आपके लिए प्यार का क्या मतलब है?

हमेशा एक क्रिया!

आपके अनुसार विवाह का महत्व क्या है?

आदर

बॉलीवुड (वास्तविक जीवन) में युगल लक्ष्यों का आदर्श उदाहरण कौन है?

शाहरुख और गौरी

सुंदरता या दिमाग: आप अपने साथी में क्या मानदंड चाहते हैं?

अच्छा लुक, बुद्धिमत्ता और उत्कृष्ट और सफल होने की कभी न मरने वाली भूख!

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।