देखिए हार्दिक पांड्या की आलीशान 8 बीएचके फ्लैट की एक झलक

हार्दिक पांड्या के आलीशान 8 बीएचके फ्लैट की एक झलक देखिए यहां
Have a glimpse of Hardik Pandya's luxurious 8 BHK flat 3115

हार्दिक पांड्या भारत के बेस्ट क्रिकेटर्स में से एक है।वो बड़ौदा क्रिकेट टीम और इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटन्स के लिए खेलते हैं । वो 2022 आईपीएल के लिए वह गुजरात टीम के कप्तान भी है।पांड्या ऑल राउंडर हैं, वह बल्लेवाजी और गेंदबाजी में माहिर है। इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत ट्वेन्टी ट्वेन्टी के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ की थी।आईपीएल 2022 में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स ने अपने डेब्यू सीजन में ही खिताब अपने नाम करके इतिहास रचा दिया है।

हार्दिक पांड्या क्रिकेट के साथ-साथ अपनी लग्जरी लाइफ का भी बहुत ध्यान देते है। वह हार्दिक अपने परिवार के साथ मुंबई में एक 8 बीएचके लग्जरी फ्लैट में रहते हैं। यह फ्लैट 3838 वर्गफुट का है। हार्दिक और नताशा अपने बेटे के साथ इसी घर में शान से रहते हैं। हार्दिक पांड्या के इस आलीशान घर में गेमिंग जोन से लेकर होम थिएटर सबकुछ है। हार्दिक ने अपने बेडरूम का थीम ब्लू रखा है। हार्दिक के घर की इंटीरियर बहुत महंगी है। उन्होंने अपने घर में गेमिंग जोन के साथ स्विमिंग पुल सब रखा है। हार्दिक को फिल्मे देखना बहुत पसंद है इसलिए उन्होंने अपने घर में एक होम थिएटर भी डिजाइन करवाया है। क्या आप उनके घर की तस्वीर देखना चाहते हैं? देखिए यहां

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।