करिश्मा तन्ना का फिटनेस विडियो देख यूजर्स का चकराया सिर

Karishma Tanna’s Fitness Video: फिटनेस वीडियो के जरिए करिश्मा तन्ना ने फैंस को किया लोटपोट।
करिश्मा तन्ना का फिटनेस विडियो देख यूजर्स का चकराया सिर 43058

Karishma Tanna’s Fitness Video: मनोरंजन उद्योग की सबसे प्यारी और दिलकश अदाकाराओं में से एक है करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna), जो अपनी हॉट और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती है। इसके अलावा डीवा को उनके अनोखे फिटनेस वीडियो के लिए भी पहचाना जाता है, जिसे अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती है। हाल ही में, उन्होंने एक बार फिर से एक फिटनेस विडियो को शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस और यूजर्स का सिर चकरा गया है।

करिश्मा तन्ना का मजाकिया फिटनेस विडियो

करिश्मा ने अपने 76 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में, वह डंबल्स और अपने हाथों के सहारे उल्टी खड़ी होती हुई नजर आ रही है। वीडियो में उन्होंने कई करतब करके दिखाए, जिससे सभी लोग हैरान रह गए। हालांकि, वीडियो के आखिर में, यूजर्स को पता चलता है, कि यह कारनामा उन्होंने जमीन पर लेटे हुए किया है, जिसके कारण उनका सिर चकरा गया। वीडियो में देखा जा सकता है, कि डीवा ने ब्लैक टॉप के साथ ग्रे शॉर्ट्स को अपने बदन पर सजाया है, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है। उनकी कुदरती खूबसूरती और उनका दमदार फिटनेस हमेशा ही यूजर्स का दिल चुराता है, जिसका सबूत यह वीडियो है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।