सोनू सूद ने अपने वर्कआउट वीडियो से फैंस को दिए फिटनेस गोल

सोनू सूद ने अपने वर्कआउट वीडियो से अपने फैंस को इंस्पायर्ड किया।आप भी देखिए
सोनू सूद ने अपने वर्कआउट वीडियो से फैंस को दिए फिटनेस गोल 2372

सोनू सूद को किसी परिचय की आवश्यकता नही है।वह बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता में से एक है।सोनू सूद निस्संदेह इस समय इस देश के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है। जबकि मुख्य रूप से, वह फिल्मों में एक विरोधी की भूमिका निभाते रहे हैं, वास्तविक जीवन में, उन्होंने कई मौकों पर साबित किया कि वह एक ‘ वन मैन आर्मी’ में हैं। अभिनेता ने कोविड -19 पीक चरण के दौरान लोगों की मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और प्रशंसक और शुभचिंतक उनके प्रति हमेशा ऋणी हैं।

अभिनेता अपने फिटनेस पर बहुत ध्यान देते है। उन्हे अक्सर जिम में वर्कआउट करते देखा गया है। वह अपने जिम वर्कआउट वीडियो से हकेश अपने फैंस को फिटनेस गोल देते है। आज हम आप लोगो के लिए उनके वर्कआउट वीडियो लेकर आए है। वीडियो में उन्हे जिम में हर तरह के कसरत करते देखा गया है। वीडियो और तस्वीर बहुत इंस्पायरिंग है।वीडियो को देखकर उनके फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

देखिए यहां

इस बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।