सारा अली खान अपने वर्कआउट वीडियो से फैंस को फिट रहने के लिए किया प्रेरित, देखें वीडियो

Sara Ali Khan’s Workout: सारा अली खान के बेहतरीन वर्कआउट वीडियो देखें।
Sara Ali Khan inspires fans to stay fit with her workout video, watch video 4299

Sara Ali Khan’s Workout: सारा अली खान हिंदी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और सबसे प्रतिभाशाली युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से की। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला।डीवा एंटरटेनमेंट जगत की सबसे फीट अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं और वह अक्सर अपने प्रशंसकों को फिटनेस टिप देती रहती है।

अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह एक सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं। जिसके कारण वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। वह अक्सर अपने प्रशंसकों को फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करती हैं। इसके लिए अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपना वर्कआउट वीडियो डालती हैं। जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। क्या आपकी वे वीडियो देखना चाहते हैं? अभी देखें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको सारा अली खान का प्रेरणादायक वीडियो कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।