संजय दत्त ने दिया फिटनेस से जुड़ी कुछ खास टिप्स, देखें विडियो

Sanjay Dutt gave some special tips related to fitness: संजय दत्त ने एक शानदार वीडियो द्वारा सभी को वर्कआउट के लिए प्रेरित किया है।
Sanjay Dutt gave some special tips related to fitness, watch video 3648

Sanjay Dutt gave some special tips related to fitness: हिंदी फिल्म जगत के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं संजय दत्त (Sanjay Dutt) । अभिनेता ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजीत किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेता काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और उनकी लोकप्रियता भी काफी उच्च स्तरीय हैं। संजय दत्त ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1981 में आईं फिल्म रॉकी से की थी। अभिनेता अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम थे। अभिनेता के जीवन पर आधारित एक फिल्म भी बनी हैं, जिसमें उनके किरदार को रनबीर कपूर ने निभाया है। अभिनेता एक अभिनेता के अलावा एक सच्चे फिटनेस फ्रीक भी है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पोस्ट द्वारा सभी को आकर्षित करते रहते हैं और इस भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया।

खैर, देवियों और सज्जनों अभिनेता ने अपने पोस्ट में विशेष क्या साझा किया है? गौरतलब हैं, कि अभिनेता सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। अभिनेता ने हाल ही में,‌ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक‌ शानदार वर्कआउट वीडियो शेयर किया हैं, जिससे वह अपने प्रशंसकों को वर्कआउट के लिए प्रेरित कर रहे है। अच्छा, क्या आप अभिनेता का शानदार प्रेरणादायक विडियो देखना चाहते हैं? तो‌ एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।