Hina Khan Vs Deepika Singh: किसका फिटनेस फंडा है ज्यादा बेहतरीन?

Hina Khan Vs Deepika Singh: हिना खान और दीपिका सिंह टेलिविजन इंडस्ट्री की फिटनेस फ्रीक अभिनेत्रियां हैं, तो अपने फिटनेस फंडे के लिए जानी जाती हैं।
Hina Khan Vs Deepika Singh: किसका फिटनेस फंडा है ज्यादा बेहतरीन? 28231

Hina Khan Vs Deepika Singh: टेलिविजन इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं, लेकिन फिटनेस के मामले में हिना खान (Hina Khan) और दीपिका सिंह (Deepika Singh) का कोई मुकाबला नहीं है। दोनों ही अभिनेत्रियां अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फिटनेस गोल शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा भर-भर कर स्नेह बरसाया जाता है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दोनों अभिनेत्रियों में से किसका फिटनेस गोल ज्यादा बेहतरीन है? तो चलिए जानते हैं।

हिना खान का फिटनेस फंडा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ द्वारा दर्शकों के दिलों में बसने वाली हिना अक्सर अपने फिटनेस गोल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती है। वह जब भी फिटनेस से जुड़े पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस द्वारा उसपर खूब लाइक्स की बरसात की जाती है। कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने अपने सुडौल बदन को और आकर्षक बनाने के लिए एरियल एक्ट को करने का फैसला किया था, जिसकी खास झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। पोस्ट के अनुसार, अभिनेत्री नीले रंग की रस्सियों पर उछल-कूद करते हुए अपने बनावट को आकार देती नजर आ रही है। डीवा ने वर्कआउट के दौरान सफेद स्पोर्ट्स ब्रा और काले रंग की बॉटम को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को पोनी टेल में शामिल किया हैं, जिससे उनके बाल उनके फिटनेस के आड़े में न आए। एक नजर नीचे डालें-

दीपिका सिंह का फिटनेस फंडा

दीपिका सिंह ने विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘दीया और बाती हम में’ में संध्या बींदणी के किरदार द्वारा हासिल की थी। अपने बेहतरीन अभिनय के चलते अभिनेत्री एक घरेलू नाम बनकर उभरी और लाखों की संख्या में लोकप्रियता अर्जित की। गौरतलब हैं, कि फिटनेस के मामले में दीपिका सिंह भी किसी से कम नहीं है और वह अक्सर अपने डांस और फिटनेस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं, जिसे काफी सराहा जाता है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने फिटनेस वीडियो की एक नई झलक को पेश करने का फैसला किया। वीडियो के अनुसार, अभिनेत्री अपने कोर और एब्स पर काम करती हुई नजर आ रही है। डीवा ने अपने फिटनेस फंडा को अंजाम देने के लिए सफेद टॉप के साथ स्वेट पैंट को चुना। इसके अलावा उन्होंने अपने सुंदर त्वचा की खुबसूरती से भी सभी का ध्यान खींचा। अभिनेत्री ने अपनी कड़ी मेहनत के चलते सभी को मदहोश कर दिया है। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इन दोनों अभिनेत्रियों में से किसका फिटनेस गोल ज्यादा बेहतरीन है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।