फरवरी में खूब पसीना बहा चुकी है अवनीत कौर, देखें अभिनेत्री का फिटनेस फंडा

Avneet Kaur's Fitness Freak February Diaries: अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फरवरी महीने में अपनी फिटनेस फ्रीक की खास झलक को सार्वजनिक किया है।
फरवरी में खूब पसीना बहा चुकी है अवनीत कौर, देखें अभिनेत्री का फिटनेस फंडा 42460

Avneet Kaur’s Fitness Freak February Diaries: सोशल मीडिया सनसनी अवनीत कौर ने फरवरी महीने में अपनी फिटनेस फ्रीक की एक खास झलक को फैंस के साथ शेयर किया है। हम सभी जानते हैं, कि टीकू वेड्स शेरू अभिनेत्री एक सच्ची फिटनेस फ्रीक हैं, जो हमें अक्सर अपने फिटनेस फंडा से प्रभावित करती। इसके अलावा वह जिम में घंटों कैलोरी बर्न करतीहै, जो उन्हें इतना फिट, स्वस्थ और तरोताजा बनाता है।

महीने के आखिरी दिन, 29 फरवरी को, अवनीत ने कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके फरवरी महीने की झलकियाँ दिखाई गईं। फिटनेस की शुरुआत करते हुए, अभिनेत्री खुद को जिम में कैलोरी बर्न करते हुए दिखाती है। दूसरे क्लिक में सूर्यास्त की बैकग्राऊंड वाली एक किताब है। अपनी फिटनेस फ्रीक यात्रा में, संगीत अवनीत का सच्चा साथी था जिसने उसे आगे बढ़ाया।

खैर, सिर्फ इतना ही नहीं, अवनीत ने चीट डेज में पॉपकॉर्न और ड्रिंक का भी लुफ्त उठाया है। यात्रा से लेकर मिरर सेल्फी लेने तक, साल का सबसे छोटा महीना अवनीत के लिए बहुत अच्छा और पसीना बहाने वाला था, क्योंकि वह अपनी मूल ताकत पर काम करते हुए धमाकेदार वापसी कर रही थी। इसके अलावा, उनके शानदार आहार ने उन्हें फिट फिगर हासिल करने में मदद की। जैसे ही महीना ख़त्म होता है, अवनीत अपने पैरों पर ध्यान केंद्रित करने वाले समर्पित जिमिंग सत्र को अलविदा कह देती है। और हम उनकी फिटनेस यात्रा को देखकर रोमांचित हैं। अभिनेत्री को वैलेंटाइन पर कुछ फूल भी मिले और उन्होंने खूबसूरत जगहों पर घूमने का भी आनंद लिया।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।