वाणी कपूर ने प्रोटीन ओट्स केक के स्वाद का उठाया लुत्फ

वाणी कपूर ने ओट्स केक का स्वाद लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। देखिए यहां
वाणी कपूर ने प्रोटीन ओट्स केक के स्वाद का उठाया लुत्फ 606

वाणी कपूर हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्री में से एक है। वह हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से की, जो आलोचनात्मक और व्यावसायिक रूप से सफल रही, और उन्हे बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला।

वाणी की बेहतरीन फिल्मों में बेफिक्रे, शमशेरा, चंडीगढ़ करे आशिकी, वॉर , बेल बॉटम शामिल है जहां उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। फिल्मों के अलावा वाणी हमेशा अपने फैशन में भी ऊपर रहती हैं।वह जिम में घंटो मेहनत करती है जिसके कारण उन्हें अच्छी फिगर और हॉट अंदाज मिला है।

अभिनेत्री हमेशा अच्छे डाइट में रहना पसंद करती है जो स्वादिष्ट के साथ साथ हेल्थी भी हो। वह अपने लेटेस्ट पोस्ट में प्रोटीन ओट्स केक का लुत्फ उठा रही है जो हेल्थी और स्वादिष्ट दोनो है। केक बनाने की विधि:

इस ओटमील केक को बनाने के लिए, ओवन को 350F (175C) पर प्रीहीट करने से शुरुआत करें। किनारों पर मक्खन लगाकर केक पैन तैयार करे। एक कटोरी लें और उसमें 3 केले मैश करें, 2 अंडे और दूध मिलाये,वनीला एक्सट्रैक्ट मिलाकर रखे।फिर कटोरे में ओट्स, बेकिंग पाउडर और नमक मिलाएं। इसमें नट्स भी मिला ले। अब गीली और सूखी सामग्री मिलाएं बेकिंग पैन में मिलाएं और 40-45 मिनट या सुनहरा भूरा होने तक बेक करें। इसे ठंडा होने पर टुकड़ों में काटकर परोसें।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।