मलाइका अरोड़ा ने अपने हेल्थी नाश्ता पर से उठाया पर्दा, जाने पूरी बात

Malaika Arora's Healthy Brekafast: अपने नए इंस्टाग्राम डंप में, मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि उनकी सुबह स्वस्थ क्यों रहती है।
मलाइका अरोड़ा ने अपने हेल्थी नाश्ता पर से उठाया पर्दा, जाने पूरी बात 42332

Malaika Arora’s Healthy Brekafast: मनोरंजन उद्योग की जानी मानी हस्तियों में से एक है मलाइका अरोड़ा, जो 40 की उम्र में भी फिटनेस वाइब परोस रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा अपनी अद्भुत फिटनेस के साथ सबसे प्रेरणादायक हस्तियों की लिस्ट में शामिल है। डीवा हमें विश्वास दिलाती है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति मज़ेदार, रंगीन और प्रेरणा से भरी है। और उनकी पसंदीदा चीज़ भोजन पर उछल-कूद करना है। अभिनेत्री अक्सर स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ़ उठाती रहती हैं। हालाँकि, अभिनेत्री आज एक साधारण व्यंजन के साथ इसे स्वस्थ और स्वादिष्ट रखती है। तो, आइए देखें कि आज थाली में क्या है।

मलाइका ने अपनी स्टोरी में जो तस्वीर शेयर की है उसमें एवोकैडो टोस्ट है, जो दो हिस्सों में कटा हुआ है। इससे पहले अभिनेत्री ने खुलासा किया था, कि यह उनका 3 इंग्रेडिएंट्स वाला हेल्दी नाश्ता है। इसे गेहूं की रोटी के साथ बनाया जाता है, जिसे टोस्ट किया जाता है, और इसमें अंडे के साथ एवोकैडो फैलाया जाता है, यह अच्छा लगता है, और इसका स्वाद भी अच्छा होता है। लेकिन आज कुछ अतिरिक्त चीजें भी हैं. यह एक सनगोल्ड चेरी टमाटर का कटोरा और एक ब्लैकबेरी का कटोरा है। खैर, यह बेहद स्वास्थ्यवर्धक और वसा रहित भी लगता है। इस तरह के स्वस्थ खान-पान के साथ, मलायका फिट और अद्भुत दिखती हैं।

मलाइका अरोड़ा कई युवाओं के लिए प्रेरणा हैं। उनकी फिटनेस और स्व-देखभाल की दिनचर्या का पालन करना जरूरी है। उनकी अद्भुत काया और रोग प्रतिरोधक क्षमता उन्हें शहर के सबसे सक्रिय सितारों में से एक बनाती है। झंडू बाम अभिनेत्री अपने फैशन और आकर्षक लुक से दर्शकों को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। और यही चीज़ उसे कई लोगों की पसंदीदा बनाती है।

क्या आपको मलाइका अरोड़ा की फिटनेस फ्रीक वाइब पसंद है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।