शिल्पा शेट्टी का पसंदीदा नाश्ता है इडली सांभर, देखें सबूत

Shilpa Shetty's favorite breakfast is Idli Sambar: शिल्पा शेट्टी का पसंदीदा नाश्ता इडली सांबर है।
Idli Sambar is Shilpa Shetty's favorite breakfast, see proof 5896

Shilpa Shetty’s favorite breakfast is Idli Sambar: फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद फीट और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं। डीवा काफी लंबे समय से हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और दर्शकों को अपने शानदार अभिनय द्वारा मनोरंजित कर रही है। दर्शक शिल्पा शेट्टी को पर्दे पर देखना पसंद करते हैं और उन्हें खूब पसंद करते है। डीवा अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी गंभीर रहती हैं, क्योंकि वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत फिटनेस फ्रीक में से एक हैं। डीवा को अक्सर अपने फिटनेस टिप और वीडियो के लिए देखा जाता है। वह अपने प्रशंसकों को अक्सर फिट रहने के लिए प्रेरित करती है। जहां तक सभी को लगता हैं, कि वह अपने खान पान में विशेष ध्यान रखती होगी, तो आप ग़लत है।

गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने डेली रूटीन को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पसंदीदा नाश्ता इडली सांभर का तस्वीर पोस्ट किया था। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।