खुबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपने चिट मिल का किया खुलासा, जाने पुरी हकीकत

Disha Patani's Cheat Meal: मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपने चीट मिल के बारे में दिलचस्प जानकारियां साझा किया है।
खुबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपने चिट मिल का किया खुलासा, जाने पुरी हकीकत 867

Disha Patani’s Cheat Meal: दिशा पाटनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। अभिनेत्री अपने शरीर को फिट रखने के लिए नियमित जिम में वर्कआउट करती है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने वर्कआउट पलों को शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री एक फिटनेस फ्रीक है। वह अपने फिटनेस को बरकरार रखने के लिए एक बेहतरीन डाइट का उपयोग करती है। उनका डाइट बहुत ही साधारण है जिसमें फल, अंडे, बादाम और हरी सब्जियां शामिल है। वह इसके अलावा सप्लीमेंट लेने में विश्वास नहीं रखती हैं। अभिनेत्री अपने जिम और डाइट को एक तरफ रख कर कभी- कभी अपना पसंदीदा फूड भी खा लेती हैं। अभिनेत्री ने अपने चिट मिल के बारे में, जानकारी देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ चिट मिल की तस्वीरों को शेयर किया था, आइस कॉफी और स्वादिष्ट मिठाइयां शामिल थी। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तों एक नजर नीचे डालें-

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।