शिल्पा शेट्टी से लेकर पलक तिवारी तक: स्ट्रैपलेस रुच्ड बॉडीकॉन ड्रेस द्वारा इन अभिनेत्रियों ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, देखें तस्वीरें

From Shilpa Shetty to Palak Tiwari: इन अभिनेत्रियों के शानदार अवतार से आप हो जाएंगे मदहोश।
From Shilpa Shetty to Palak Tiwari: These actresses set the internet on fire with their strapless ruched bodycon dresses, see photos 5608

From Shilpa Shetty to Palak Tiwari: भारतीय मनोरंजन उद्योग में काफी कलाकारों का समुह हैं, जो अपने शानदार लुक्स के लिए काफी मशहूर है। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), कृति सेनन (Kriti Sanon) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और मशहूर हस्तियों में शामिल है। इन सितारों की फैशन समझ सबसे बेहतरीन है और ये लाखों युवाओं की फैशन आइकॉन भी हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, आज इस लेख के माध्यम से हम आपको इन अभिनेत्रियों के कुछ शानदार स्ट्रेपलेस रुच्ड बॉडीकॉन ड्रेस अवतारों से रूबरू कराएंगे, जो आपको मदहोश कर देंगे। एक नजर नीचे डालें-

शिल्पा शेट्टी: फिटनेस के मामले में सबसे शीर्ष पर रहने वाली शिल्पा शेट्टी को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह फिटनेस के साथ अपने फ़ैशन के लिए भी काफी मशहूर है और इस बात का सबुत ये तस्वीर है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने अपने अवतार को शानदार पीले रंग के स्ट्रैपलेस रुच्ड बॉडीकॉन ड्रेस द्वारा संवारा हैं।

कृति सेनन: कृति सेनन की खूबसूरती बेहद कमाल की है और वह लाखों दिलों पर राज भी कर रही है। अभिनेत्री ने अपना परचम फैशन जगत में भी चलाया है। डीवा ने अपने अद्भुत फैशन लुक को निखारने के लिए हरे रंग के स्ट्रैपलेस रुच्ड बॉडीकॉन ड्रेस का सहारा लिया है।

पलक तिवारी: डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और हसीन अप्सराओं जैसी खुबसूरती वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं पलक तिवारी। जिन्होंने अपने शानदार ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक द्वारा स्वयं को और बेहतरीन बनाया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को इन सभी सितारों में से किसका स्ट्रैपलेस रुच्ड बॉडीकॉन ड्रेस लुक बेहतरीन लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।