शॉर्ट फ्रॉक में दिखा Anupama फेम Rupali Ganguly का ग्लैमर, फैंस हुए दिवाने

Anupamaa fame Rupali Ganguly looks all stylish in a blue short frock: अनुपमा फेम रूपाली गांगुली नीले रंग की शॉर्ट फ्रॉक में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।
शॉर्ट फ्रॉक में दिखा Anupama फेम Rupali Ganguly का ग्लैमर, फैंस हुए दिवाने 19102

Anupamaa fame Rupali Ganguly looks all stylish in a blue short frock: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), जो अपने अद्भुत अभिनय और फैशन विकल्पों के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्री ने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और वर्तमान में वह राजन शाही के स्टार प्लस शो में अनुपमा की भूमिका द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को यात्रा का बहुत शौक है और वह अक्सर अपने छुट्टियों का लुत्फ उठाने में सक्षम दिखती है। खैर देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री अपने छुट्टियों का लुत्फ तो उठा ही रही हैं, साथ में अपने फैशन गोल द्वारा भी सभी को लुभा रही है।

आपको बता दें, अभिनेत्री वर्तमान में मॉरीशस में मौजूद है और वह अपने परिवार के साथ निजी पल का लुत्फ उठाने में व्यस्त है। डीवा ने इस प्यारी झलक को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं, जिसमें उनका अद्भुत ग्लैमर साफ झलक रहा है। डीवा ने अपने ग्लैमरस लुक को निखारने के लिए नीले रंग के मिनी ड्रेस का सहारा लिया। तस्वीर के अनुसार, डीवा ने अपने कमर पर हाथ रखकर एक अद्भुत पोज दिया, जिसे देखकर फैंस उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को पोनी लुक के साथ संवारा और हाई हील्स के सैंडल के साथ सभी को फैशन गोल दिया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।