पायल गेमिंग ने परी के लुक को किया स्टाइल, ख़ूबसूरती पर फ़िदा हुए यूज़र्स

Payal Gaming Latest Look: पायल गेमिंग के अनोखे लुक के बारे में पढ़िए।
पायल गेमिंग ने परी के लुक को किया स्टाइल, ख़ूबसूरती पर फ़िदा हुए यूज़र्स 34739

Payal Gaming Latest Look: भारतीय गेमिंग की दुनिया की सबसे प्रसिद्ध महिला यूट्यूबर और स्ट्रीमरों में से एक हैं पायल धरे (Payal Dhare) उर्फ पायल गेमिंग (Payal Gaming), जो अपने अनोखे प्रतिभा के चलते युवाओं के दिलों में राज कर रही है। पायल को भारत की सबसे प्रतिभाशाली महिला गेमर्स में से एक होने के लिए भी जाना जाता है। 23 वर्षीय गेमर की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की संख्या अनगिनत है। उन्होंने अपने गेमिंग यूट्यूब चैनल (पायल गेमिंग) पर 33 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्सो की सेना खड़ी करी है। इसके अलावा उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 26 लाख फोलोअर्स की सेना मौजूद हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते है। डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन है।

जैसा की हम सभी जानते है, कि आज कल हैलोवीन लुक काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस लुक में मनोरंजन उद्योग के कई सितारे रॉक कर रहे हैं और हमारे गमिंग दुनिया की खूबसूरत पायल ने भी इस मामले में सभी को मात देने की कोशशें की है। अभिनेत्री ने अपने 26 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर ua शानदार रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह क्रॉप- टॉप के साथ जींस ने संजी रहती है। तभी अचानक उनके वीडियो में हमें बदलाव देखने को मिलता है। बदलाव के बाद डीवा सफेद रंग के परी के अवतार में नजर आती है, जिसे देख सभी उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।