गेमिंग के साथ फैशन में भी जादू चलाना जानती है पायल गेमिंग, देखें सबूत

Payal Gaming Latest Look: पायल गेमिंग के अनोखे लुक के बारे में पढ़िए।
गेमिंग के साथ फैशन में भी जादू चलाना जानती है पायल गेमिंग, देखें सबूत 31191

Payal Gaming Latest Look: भारतीय गेमिंग की दुनिया की सबसे प्रसिद्ध महिला यूट्यूबर और स्ट्रीमरों में से एक हैं पायल धरे (Payal Dhare) उर्फ पायल गेमिंग (Payal Gaming), जो अपने अनोखे प्रतिभा के चलते युवाओं के दिलों में राज कर रही है। पायल को भारत की सबसे प्रतिभाशाली महिला गेमर्स में से एक होने के लिए भी जाना जाता है। 23 वर्षीय गेमर की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की संख्या अनगिनत है। उन्होंने अपने गेमिंग यूट्यूब चैनल (पायल गेमिंग) पर 33 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्सो की सेना खड़ी करी है। इसके अलावा उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 26 लाख फोलोअर्स की सेना मौजूद हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते है। डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन है।

पायल का शानदार फैशन लुक

डीवा शानदार गेमिंग प्रतिभा के साथ-साथ फ़ैशन जगत में भी अपना परचम लहराती है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने दमदार फैशन लुक को शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने मल्टीकलर स्कर्ट के साथ लाल रंग की क्रॉप-टॉप को स्टाइल किया था। इसके अलावा उन्होंने अपने फैशन में डेनिम जैकेट को भी शामिल किया हैं, जो उनके फ़ैशन में चार चांद लगा रहा है। सरलता पूर्वक बालों को स्टाइल करतें हुए, उन्होंने अपने चहरे पर मिनिमल मेकअप लुक को प्रदर्शित किया है और साथ गुलाबी होंठों ने सभी का दिल जीता है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।