यूट्यूबर प्राजक्ता कोली ने बॉयफ्रेंड वृषांक खनाल को चुना हमसफर, पहनाईं सगाई की अंगूठी

YouTuber Prajakta Koli Gets Engaged: यूट्यूबर प्राजक्ता कोली ने की सगाई।
यूट्यूबर प्राजक्ता कोली ने बॉयफ्रेंड वृषांक खनाल को चुना हमसफर, पहनाईं सगाई की अंगूठी 29155

YouTuber Prajakta Koli Gets Engaged: प्रसिद्ध यूट्यूबर और अपने प्रशंसकों के बीच मोस्टलीसेन (Mostlysane) के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बड़ी खबर साझा की हैं, जिसमें उन्होंने अपने लंबे समय के प्रेमी वृषांक खनाल के साथ सगाई के बंधन में बंध गईं हैं, इसकी घोषणा की है।

30 वर्षीय प्राजक्ता ने अपने मंगेतर वृषांक खनाल के साथ अमेरिकी छुट्टियों की एक मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए इस खबर को सार्वजनिक किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि दोनों अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ अपनी सगाई को प्रदर्शित कर रहे हैं। इसके विपरीत, यूट्यूबर ने कैप्शन में लिखा, “@vrishankchanal अब मेरा पूर्व-प्रेमी है (एक अंगूठी और लाल दिल वाले इमोजी के साथ)।”

प्राजक्ता कोली और वृषांक खनल की प्रेम कहानी

प्राजक्ता कोली और वृषांक खनल अपने कॉलेज के दिनों से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वृषांक पेशे से वकील हैं और यह जोड़ी अक्सर अपने क्वालिटी टाइम की भावुक तस्वीरें साझा करती रहती है। जोड़ी ने अपने रिश्ते को करीब 9 साल का वक्त दिया है।

काम के मोर्चे पर प्राजक्ता

यूट्यूबर ने अपने चैनल पर अपने संबंधित और हास्य वीडियो के माध्यम से प्यार हासिल किया। वह वेब शो मिसमैच्ड के जरिए एक अभिनेत्री के रूप में प्रसिद्ध हुईं। उन्होंने जुग जुग जियो से बॉलीवुड में डेब्यू किया। और जल्द ही, वह एक लेखिका के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी।

वृषांक खनाल

वृषांक खनाल का जन्म 27 जून 1993 को हैदराबाद, तेलंगाना में एक परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी शिक्षा तेलंगाना के एक प्रसिद्ध स्कूल में हासिल की। वकील होने के साथ-साथ उनकी रुचि संगीत और एथलेटिक्स में भी है।

मनोरंजन न्यूज़ की ओर से प्राजक्ता कोली और वृषांक खनाल को ढ़ेर सारी बधाईयां!

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।