वायरल वीडियो: लड़की के जोरदार क्रिकेट शॉट ने खींचा बीसीसीआई के सचिव जय शाह का ध्यान, सचिव ने शेयर की विडियो

Viral Video: लड़की ने लगाए बेहतरीन शॉट, विडियो हुआ वायरल।
वायरल वीडियो: लड़की के जोरदार क्रिकेट शॉट ने खींचा बीसीसीआई के सचिव जय शाह का ध्यान, सचिव ने शेयर की विडियो 1701

Viral Video: गौरतलब हैं, कि 4 मार्च 2023 को महिला प्रीमियर लीग (Women’s Premier League) की शुरुआत होने वाली है। जिसकी बोली 13 फरवरी को पुरी हो गई है। इस पेशकश की कमान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने संभाली है। किंतु, इस महिला प्रीमियर लीग के शुरू होने के पहले ही एक लड़की का क्रिकेट खेलते हुए विडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है। विडियो को स्वयं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सेक्रेटरी जय शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। विडियो में देखा जा सकता हैं, कि लड़की काफी तगड़ा शॉट लगाकर सभी को आकर्षित कर रही है।

जय शाह विडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं, कि “युवा लड़की के क्रिकेट कौशल और खेल के प्रति जुनून से चकित! मुझे यह देखकर खुशी हुई कि महिला क्रिकेट का भविष्य अच्छे हाथों में है। आइए हम अपने युवा एथलीटों को सशक्त बनाने के लिए मिलकर काम करें ताकि वे भविष्य के गेम चेंजर बन सकें! #GirlsInCricket #FutureStars @wplt20 @BCCIWomen” खेल प्रति लड़की की शानदार रुचि ने सभी का ध्यान उसकी ओर आकर्षित किया है। विडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है और विडियो पर काफी तगड़ी लाइक्स की बरसात हो रही है। अच्छा, क्या आप यह शानदार विडियो को स्वयं देखना चाहते हैं? एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।