वायरल वीडियो:अपनी पोती के साथ पुशअप्स कर रहा एक शख्स का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: पुश-अप्स करते हुए एक आदमी का वीडियो वायरल हुआ जिसमे उनकी पीठ पर बैठी उनकी पोती सबका ध्यान खींच रही है
वायरल वीडियो:अपनी पोती के साथ पुशअप्स कर रहा एक शख्स का वीडियो हुआ वायरल 31

Viral Video: एक व्यस्त कार्यदिवस से तनावग्रस्त है? और अभी कुछ रिफ्रेशमेंट की जरूरत है! आप उचित स्थान पर हैं। एक फिट आदमी का अपनी पोती को पीठ पर पर बैठा कर पुशअप्स एक वीडियो नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित कर रहा है। वीडियो की शुरुआत एक शख्स द्वारा अपनी पोती को पीठ पर बैठाकर जबरदस्त पुशअप्स करने से होती है। उसने उसे ठीक से पकड़ रखा था, और उसने बिना विचलित हुए भी पुशअप्स किए। यह प्यारा वीडियो आपको मुस्कुराएगा और आप थोड़ी राहत महसूस करेंगे।

यह वीडियो @Sandeep Mall नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। वहीं, इसे एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, “अगर आप एक बार में 15 रेप्स पुशअप्स कर सकते हैं, तो वजन बढ़ाना बेहतर है। तीन साल में, वह लगभग 18 किलोग्राम और मैं 60 साल की हो जाऊंगा, और मेरा लक्ष्य है कि मैं उस समय भी 15 रेप्स कर सकूं।”
साझा किए जाने के बाद से वीडियो को 34.7 हजार से अधिक बार देखा गया। वीडियो ने कई लोगों को प्रेरित किया, और लोग उन्हें उनके शानदार काम और प्रतिनिधि के लिए प्यार करते हैं। समाज को चलते रहने और दूसरों को प्रेरित करने के लिए ऐसी प्रेरणा की जरूरत है।

पेश हैं दर्शकों की प्रतिक्रियाएं। एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया, “15 रेप्स इसे एक कंडीशनिंग व्यायाम बनाते हैं। स्ट्रेंथ और हाइपरट्रॉफी के लिए 1 सेट में 6-10 पुश-अप्स प्राचीन फॉर्म के साथ पर्याप्त हैं। दूसरे ने कहा, “सचमुच प्यारा! साथ ही, सबसे अच्छा उपहार जो आप अपने प्रियजनों को दे सकते हैं वह है आकार में रहना।” “यह बहुत बढ़िया है।
मैं उस बच्चे से अधिक प्रभावित हूं और जिस तरह से वह आपको पकड़ रही है। :), ”तीसरे ने कहा। चौथे ने लिखा, “शानदार संदीप जी, आप उच्च जीवन की मिसालों में से एक हैं।”

इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? कृपया हमें बताएं। और अधिक अपडेट के लिए Manoranjannews.com को फॉलो करें

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।