एक ही पोज में इस तरह लीन हैं दुल्हा और दुल्हन की सभी की निकल गई हंसी, वीडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल

Viral Video: दूल्हा-दुल्हन एक ही मुद्रा में इस कदर मग्न हैं कि सभी की हंसी छूट जाती है।
This is how the bride and groom are engrossed in the same pose, the video went viral on the internet 2574

Viral Video: गौरतलब हैं, कि शादी का मौसम नजदीक आ गया है और शादियों में कभी- कभी ऐसे घटने घटित हो जातें हैं, कि वह जीवन भर के लिए यादगार बन जाता है। वर्तमान समय में, हर कार्यों में डिजिटल उपकरणों की सहायता ली जा रही है और खास करके शादियों में यह आम बात है। जैसा कि आपको पता हैं, शादियों में सब कुछ शामिल होता है, खाना, नाचना, गाना , और सबसे अहम फोटो। लेकिन, कभी- कभी तस्वीरें निकलवाते समय सब भम्रीत हो जातें हैं, कि पोज कैसा देना है और बिना इच्छा अनुसार उन्हें पोज देना पड़ता है जिससे वह मजाक के पात्र बन जाते हैं। ऐसा ही, एक मजाकिया विडियो इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। विडियो में एक नव विवाहित दुल्हा ओर दुल्हन कैमरामैन के लिए पोज देते नजर आ रहे है।

किंतु वह एक ही पोज में इस तरह लीन हो जाते हैं, कि वहां उपस्थित सभी लोगों की हंसी निकल जाती है। यह कमाल की वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को weddingcouplepage नाम के इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। विडियो पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने काफी टिप्पणियां की है और विडियो को लगभग साढ़े चार मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका गया है। यही नहीं वीडियो पर अभी तक 70 हजार से ज्यादा लाइक्स बरसाए गए हैं। अच्छा, क्या इस मजाकिया वीडियो को‌ देखना पसंद करेंगे? तो एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।