कुत्ते और शख्स के तालमेल ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: एक शख्स एक कुत्ते के बच्चे के साथ स्टंट करता हैं, जिसका विडियो इंटरनेट पर काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है।
कुत्ते और शख्स के तालमेल ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें वायरल वीडियो 1502

Viral Video: गौरतलब हैं, कि पशु और इंसान एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। दोनों ही प्राकृतिक की सबसे बेहतरीन बनावटों में से हैं। कभी -कभी इंसान और पशुओं की कुछ शानदार तस्वीरें और वीडियो सभी का दिन बना देती है और चहरे पर गज़ब की मुस्कान ला देती है। ऐसा ही, एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफ़ी तीव्र गति से वायरल हो रहा है। दरअसल, यह विडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी जोरों से सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। विडियो को Indiatoday के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। जहां हम देख सकते हैं, कि एक शख्स एक कुत्ते के बच्चे के साथ एक शानदार करतब करते दिख रहा है। दोनों की शानदार तालमेल ने वहां उपस्थित सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। विडियो में देखा जा सकता हैं, कि शख्स काफी अंतरंगी कारनामा कुत्ते के बच्चे के साथ मिलकर करता हैं, दोनों ने बेहद शानदार संतुलन बनाए रखते है और आखिर में लोगों की तालियां उनके इस बेहतरीन कारनामे को पुरस्कृत करती है।

खैर देवियों और सज्जनों अगर बात करें विडियो की वायरल होने की तों, विडियो को लगभग अभी तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और करीब 60 हज़ार लाइक्स की बरसात विडियो पर बरसाई गई है। विडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “यह क्रम आपका शनिवार बना देगा।” अच्छा, देवियों और सज्जनों क्या आप इस शानदार विडियो को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।