बिहार के अमरजीत की सुरीली आवाज ने सोनू सूद को किया मोहित, देखें अमरजीत की वायरल वीडियो

Viral Video of Amarjeet Jaikar: बिहार के अमरजीत जयकर की सुरीली आवाज ने सोनू सूद को किया आकर्षित।
The melodious voice of Bihar's Amarjeet fascinated Sonu Sood, watch Amarjeet's viral video 3315

Viral Video of Amarjeet Jaikar: इन‌ दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaikar) का वीडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है। आपको बता दें, बिहार के समस्तीपुर जिले से ताल्लुक रखने वाले अमरजीत की सुरीली आवाज ने इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर तबाही मचाई है। लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेता सोनू सूद ने अमरजीत को अपनी आगामी परियोजना में गाना गाने का अवसर प्रदान किया है। मिडिया रिपोर्ट्स द्वारा मिली जानकारी अनुसार, अमरजीत के पिता नाई का काम करते हैं और अमरजीत पढ़ाई के साथ- साथ किसी भी उत्सव में गाना गाते हैं। वह जब भी वेटर के काम के लिए जाते थे, तो उन्हें मंच पर बुलाकर गाना गाने के लिए कहा जाता था।

खैर, देवियों और सज्जनों, काफी मेहनत के बाद‌ उनके जीवन में एक बेहतरीन खबर आई है और उन्हें दिग्गज अभिनेता सोनू सूद द्वारा गाना गाने के लिए प्रस्ताव मिला है। अमरजीत का लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आईडल में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल होना सपना है और वह एक बार तीसरे राउंड में बाहर भी हो चुके है। फिलहाल अमरजीत के सभी गाने काफी तीव्र गति से इंटरनेट पर वायरल हो रहे और उन्हें देश की जनता द्वारा भी खूब सराहा जा रहा है। अच्छा, क्या आप भी अमरजीत की सुरीली आवाज को सुनना चाहते हैं? तो‌ एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।