मां की नकल करते हुए बच्चे ने किया ऐसा कारनामा, हैरान कर देगा आपको ये मस्तीभरा वायरल वीडियो

Viral Video: देखें मां और बच्चे का मस्तीभरा वायरल वीडियो।
मां की नकल करते हुए बच्चे ने किया ऐसा कारनामा, हैरान कर देगा आपको ये मस्तीभरा वायरल वीडियो 1324

Viral Video: मां- बेटे के मध्य का रिश्ता दुनिया का सबसे बड़ा रिश्ता होता है। मां अपने बच्चों को बचपन से ही हर विभाग में कौशल प्रदान करना जानती है। वहीं कभी-कभी मां बच्चों के बीच की मस्ती भी काफी शानदार होती हैं, जिसे देखकर मन प्रफुल्लित हो जाता है। ऐसा ही एक शानदार विडियो काफी तीव्र गति से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। विडियो में मां अपने बच्चे के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही है। दोनों जन फिसलपट्ट पर फिसलने का आनंद ले रहे हैं। पहले मां सीढ़ियों की सहायता से उपर जाती हैं और नीचे फिसलते हुए आती हैं। बाद में बच्चा भी मां की नकल करते हुए उपर की ओर जाता हैं, सीढ़ियों की सहायता से। किंतु, वह जैसे ही उपर पहुंचता हैं, उसका पैर फिसल पट्ट पर पड़ता है और वह फिसलते हुए निचे आ जाता है। यह दृश्य काफी मस्तीभरा जैसा था।

विडियो को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है और दर्शक विडियो का आनंद उठा रहे हैं। विडियो को एंजुमेंग (Enjumaeng) नाम के इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। विडियो को काफी सराहा जा रहा है और दर्शक इसका आनंद लेने में व्यस्त है। विडियो पर लगभग साढ़े तीन लाख लाइक्स बरसाए गए हैं और इसे करीब 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। विडियो के कमेन्ट बॉक्स में काफी मजाकिया कमेंट देखने को मिल‌ रहा है। अच्छा, देवियों और सज्जनों क्या आप यह मस्ती भरा विडियो स्वयं देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

ऐसे मनोरंजक लेख पढ़ने के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।