कीली पॉल की लेटेस्ट रील हुई वायरल, फैंस ने किया पसंद

कीली पॉल की लेटेस्ट रील वायरल हो गई है। देखिए यहां
Kili Paul's latest reel went viral, fans liked it 2997

किली पॉल एक लोकप्रिय अफ्रीकी डांसर, टिक टॉकर और इंस्टाग्राम स्टार हैं। किली पॉल मूल रूप से तंजानिया दक्षिण अफ्रीका के निवासी है। वह शॉर्ट वीडियो बनाकर भारत समेत अनेक देशों में मशहूर हो गए हैं। उनकी बनाई गई शॉर्ट वीडियो काफी लोगों को पसंद आता है। क्योंकि वह ज्यादातर अपने शॉर्ट वीडियो में बॉलीवुड गाने पर अभिनय करते हैं। और हैरान करने वाली बात यह है कि वे हिंदी गानों पर एक्यूरेट लिप्सिंग करते हैं।किली पॉल इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स है।

कीली अपनी बहन नीमा पॉल के साथ वीडियो बनाते है।आप जानते हैं कि दुनिया भर में अपने वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहने वाले इन दोनों भाई बहनों के टैलेंट के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कायल हैं। कीली के रील के लाखों दीवाने हैं।उनका रील तुरंत वायरल हो जाता है। ऐसे ही उनका एक रील वायरल हो गया है जो हमेशा की तरह दोनो बॉलीवुड म्यूजिक पर थिरकते नजर आ रहे हैं।वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।देखिए यहां

इस बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।